एक वक्त ऐसा था जब उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए अल्कोहल लेनी पड़ी थी – कपिल शर्मा

raipur@khabarwala.news

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस दौरान एक्टर-कॉमेडियन अपनी निजी लाइफ पर जमकर खुलासे भी कर रहे हैं. कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए अल्कोहल लेनी पड़ी थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी.कपिल शर्मा डिप्रेशन के एक बुरे दौर से निकल चुके हैं.

इस बात से उनके फैंस जरूर वाकिफ होंगे. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया था कि वो हर पल शराब के नशे में रहने लगे थे. वो दौर ऐसा था कि कपिल किसी से मिलने की अपनी हिम्मत भी खो चुके थे. कपिल को इतनी एंग्जाइयटी होती थी कि वो बाहर निकलने तक में घबराने लगे थे. ऐसा ही एक वाक्या याद करते हुए कपिल ने बताया- मुझे कभी नशा करने की प्रॉब्लम नहीं रही है. लेकिन मैं उस दौरान पब्लिक प्लेस में जाने या यूं कहूं कि किसी का सामना करने से भी घबराने लगा था. इसलिए शराब पीने लगा था. एक शूट के दौरान अमिताभ बच्चन से मिलना था, लेकिन मेरे अंदर हिम्मत नहीं हो पा रही थी.

बच्चन साहब ने बोला कि मैं सुबह आ रहा हूं. क्योंकि मेरी फिल्म के वॉयस ओवर के लिए आ रहा है तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं जाकर उनके स्वागत के लिए खड़ा रहूं. मैं बाहर नहीं निकल पाता था घर से, अवस्था वैसे थी तो मुझे लगा 2 (ड्रिंक्स) ले लेते हैं.Kapil Sharma: कपिल ने बताया कि अमिताभ बच्चन शूट के लोकेशन पर सुबह 8 बजे ही पहुंच चुके थे. और अपनी डबिंग भी उनके आने से पहले कर चुके थे. कपिल ने अपनी इच्छा जताई कि बिग बी से मिलना है.

कपिल ने कहा- मैंने कहा मुझे बच्चन साहब से मिलकर थैंक्यू बोलना है. मैंने जाकर उनके पैर छुए और बोला- थैंक्यू. लेकिन अंदर ही अंदर अच्छा फील नहीं हुआ.अगले दिन कपिल ने उन्हें मैसेज कर के सॉरी कहा. कपिल ने लिखा- सर, सॉरी मुझे ऐसे आपके सामने नहीं आना चाहिए था.

फिर उन्होंने हिंदी में बड़ा अच्छा मैसेज लिख कर भेजा कि जीवन चुनौतियों का ही दोहरा नाम है. तो आप उठके दोबारा खड़े होइये. कपिल की फिल्म ज्विगाटो 17 मार्च को थियेटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शहाना गोस्वामी लीड कैरेक्टर में दिखेंगी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *