रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर बाइक सवार शूटरों की फायरिंग…

raipur@khabarwala.news

  • फायरिंग करने वाले शूटर सीसीटीवी में कैद। कारोबारी सुरक्षित
  • छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने अमन साहू गैंग के चार शूटरों को किया था गिरफ्तार
  • प्रदेश के दो कारोबारियों की हत्‍या करने आए थे अमन साहू गैंग के शूटर

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में सुबह उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब वहां कोयला कारोबारी के ऑफिस के बाहर गोली चल गई। बताया जा रहा है कि अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) ने गोली चलाई है। घटना सुबह लगभग 11 बजे की है। हालांकि गोलीकांड में कोई हताहत नहीं हुआ है। कोयला कारोबारी सुरक्षित है।

इस घटना के बारे में रायपुर एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फायर करते हुए दिखाई दिए।

रायपुर एएसपी पटले ने कहा, इससे पहले रायपुर पुलिस ने इसी प्रकार के झारखंड के एक गैंग को रायपुर में घटना को अंजाम देने से पूर्व पकड़ा था। इस घटना में भी इसी गैंग पर शक है। फिलहाल शहर में नाकेबंदी कर शूटरों की तलाश की जा रही है।

बतादें कि इससे पहले छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने प्रदेश के दो कारोबारियों की हत्‍या करने आए अमन साहू गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे। किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्‍या करने रायपुर पहुंचे थे। शूटरों की तलाश में छत्‍तीसगढ़ एसआइबी की टीम भी जुटी हुई थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि चारों को अमन सिंह गैंग से जुड़ा मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर निर्देश दे रहा था। (खबर अपडेट की जा रही है)

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *