रायपुर मोवा रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी…

raipur@khabarwala.news

रायपुर:  राजधानी रायपुर के मोवा रेलवे क्रासिंग से कुछ दूर एक सिर कटी लाश मिलने का मामला सामने आया है। मोवा रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही स्‍थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया। हालांकि युवक की हत्‍या हुई है आत्महत्या इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है।

दरअसल, यह मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है। मोवा रेलवे क्रासिंग से कुछ दूर पर रेलवे ट्रैक पर एक सिर कटी लाश मिली। स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पंडरी थाना की पुलिस को दी।

रायपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जांच में जुटी पुलिस रायपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मृतक की पहचान गांधी नगर निवासी गोलू सोरठे के रूप में हुई है। मृतक बिजली फिटिंग का काम करता था।

मामले की जांच कर रहे पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि मोवा रेलवे क्रासिंग के पास पटरी पर एक सिर कटा शव पड़ा है। वे मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जांच के दौरान पीड़ित का सिर धड़ से कटा हुआ मिला। फिलहाल युवक की हत्‍या हुई है या आत्महत्या है, इसे जांच की जा रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *