वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग हरकत में आ गया, शराब पीने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार…

raipur@khabarwala.news

बिलासपुर। पचपेड़ी क्षेत्र के मचहा स्थित प्राथमिक शाला में शराब पीते हुए सहायक शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ ने शिक्षक को निलंबित कर दिया। साथ ही बीईओ ने शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम मचहा स्थित प्राथमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षक संतोष कुमार केंवट शराब के नशे में स्कूल पहुंचा। इसके बाद उसने स्कूल परिसर में मौजूद ग्रामीण से बहस की। साथ ही अपनी जेब से शराब की शीशी निकालकर स्टाफ रूम में बैठ गया। प्रधान पाठक के सामने ही उसने शराब की शीशी खोलकर पीना शुरू कर दिया। ग्रामीण ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग हरकत में आ गया। डीईओ टीआर साहू ने आनन-फानन में बीईओ अश्वनी भारद्वाज को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए। डीईओ के निर्देश पर बीईओ ने उसी दिन अपनी जांच रिपोर्ट पेश कर दी। इसके आधार पर सहायक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। साथ ही उसके खिलाफ थाने में शिकायत की गई। बीईओ की शिकायत पर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा और आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपित शिक्षक फरार हो गया था। शनिवार को पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी हेडक्वाटर उदयन बेहार ने बताया कि मामला जमानती होने के कारण आरोपित शिक्षक को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

अपनी करतूत पर हुआ शर्मिंदा, वीडियो जारी कर मांगी माफी

स्कूल में शराब पीकर अधिकारियों के खिलाफ अनर्गल बातचीत करने वाला शिक्षक अपनी हरकत पर शर्मिंदा है। उसने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। शिक्षक ने कहा कि उसने शराब पी ली थी। इसके लिए उसे खराब लग रहा है। अपनी हरकत पर खेद व्यक्त करते हुए उसने शासन से माफी की मांग की है। शिक्षक का यह वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *