इस्पात नगरी भिलाई ने अनुराग बसु को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर…

raipur@khabarwala.news

भिलाई। इस्पात नगरी में पले बड़े और यहीं से शिक्षा अध्ययन करने के बाद फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाले अनुराग बासु आज भिलाई नगर निगम में पहुंचे थे। भिलाई निगम ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके तहत वें यहां पर पहुंचकर अपनी बात रखने आए थे।

भिलाई निगम द्वारा उन्हें ब्रांड एंबेसडर का सर्टिफिकेट भी दिया गया। उन्होंने कहा कि फिलहाल यह सर्टिफिकेट भिलाई निगम के पास संभाल कर रखें क्योंकि मैं अभी तक भिलाई के लिए कुछ भी नहीं किया हूं। ऐसी स्थिति में सर्टिफिकेट को ले जाना मैं उचित नहीं समझता।

सेक्टर -6 जगन्नाथ मंदिर के पास रहते थे अनुराग बसु

उन्होंने कहा कि कोरोना काल की वजह से मैं काफी फिल्मों को लेकर परेशान था ।अब फ्री हो गया हूं। मुझे जब भी समय मिलेगा, मैं भिलाई आऊंगा और स्वच्छता के लिए कार्य करूंगा। अनुराग बासु ने यहां पर अपनी बचपन की यादों को ताजा करते हुए बताया कि किस प्रकार से भिलाई के सेक्टर 4 इंग्लिश मीडियम स्कूल में वह पढ़ाई करते थे और सेक्टर -6 जगन्नाथ मंदिर के पास उनका निवास था । जहां पर वह क्रिकेट खेला करते थे।

फिल्म बनाने में रूकावट आने पर समाधान के लिए आते हैं भिलाई

अनुराग बासु ने भिलाई के दिव्यांग बच्चों के स्कूल प्रयास पर आधारित बनाई गई बर्फी फिल्म को लेकर भी चर्चा की उन्होंने कहा कि जब भी मुझे कोई फिल्म के लिए काम करते समय थोड़ी भी रुकावट आती है तो मैं भिलाई जाकर उसे पूरा कर लेता हूं। जब उनसे पूछा गया वह भिलाई के ऊपर कोई फिल्म बना रहे हैं क्या ? तब अनुराग बासु ने कहा कि कई बार कोशिश कर चुके हैं पर बात नहीं बनी,लेकिन कहीं पर भी बाहर उन्हें देश में विदेश में भिलाई की चर्चा करने का अवसर मिलता है तो वह उसकी चर्चा अवश्य करते हैं। उन्होंने यहां पर अपने माता-पिता के साथ बिताए हुए हुए पलों को भी साझा किया ‌।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *