2024 है मुसीबतों का नया साल, बाबा वेंगा ने अनुमान लगाया है कि साल 2024 प्राकृतिक आपदाओं से भरा होगा।

raipur@khabarwala.news

 साल 2023 खत्म होने में है। ऐसे में मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणा चर्चा में आ गई है। बाबा वेंगा ने साल 2024 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी की है। बता दें Baba Vanga का जन्म 3 अक्टूबर 1911 में हुआ था। उन्होंने 12 साल की आयु में अपनी दृष्टि खो दी थी। उनकी मृत्यु 11 अगस्त 1996 को हो गई, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने कई वर्षों का पूर्वानुमान कर दिया।

बाबा वेंगा की 2024 को लेकर खतरनाक भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने मृत्यु से पहले 5079 भविष्यवाणियां की थीं। उन्होंने 2024 के लेकर चिंताजनक भविष्यवाणी की है। जिसमें जलवायु परिवर्तन, ग्लोबल वार्मिंग और भूकंप से पृथ्वी की स्थिति खराब होना शामिल है।

पुतिन की हत्या और यूरोप में आतंकवादी हमले

बाबा वेंगा की भविष्याणी के अनुसार, साल 2024 में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का मर्डर हो सकता है। वंगा ने भविष्यवाणी की है कि पुतिन को देश का कोई व्यक्ति मार देगा। वर्ष 2024 में यूरोप में आतंकी हमले होंगे। कोई बड़ा देश जैविक हथियारों का परीक्षण या हमला कर सकता है। Baba Vanga ने आशंका जताई है कि यूरोप के कई शहरों में आतंकी हमले को सकते हैं।

दुनिया में आर्थिक और जलवायु संकट

बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2024 में दुनिया पर वित्तीय संकट आएगा। जिससे वैश्विक अर्थव्यवस्था गिर जाएगी। साथ ही पृथ्वी पर जलवायु संकट उत्पन्न होगा। प्राकृतिक आपदाओं और खराब मौसम का प्रतिकूल प्रभाव दिखाई देगा।

पृथ्वी की बदल जाएगी दिशा

Baba Vanga की भविष्यवाणी के अनुसार, 2024 में पृथ्वी की कक्षा बदल सकती है। इससे जलवायु परिवर्तन के परिणाम गंभीर होंगे। रेडिएशन का खतरा बढ़ेगा। दुनिया में साइबर अटैक का खतरा बढ़ जाएगा।

टेक्नोलॉजी क्षेत्र में आएगी क्रांति

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2024 में चिकित्सा क्षेत्र में तरक्की होगी। कई लाइलाज बीमारियों का इलाज संभव हो पाएगा। साथ ही क्वांटम कंप्यूटिंग में सफलता देखने को मिलेगी। वहीं, बाबा वेंगा ने एआई के उपयोग में वृद्धि की भविष्यवाणी की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *