BCCI ने लिया अहम फैसला – राहुल द्रविड़ बने रहेंगे टीम इंडिया के हेड कोच, कार्यकाल भी बढ़ाया…

raipur@khabarwala.news

 मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अहम फैसला लेते हुए हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरे सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल बढ़ा दिया है। BCCI की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। इसे बढ़ाने के लिए उनके साथ चर्चा की गई और सभी पक्ष इस पर सहमत हुए।

राहुल द्रविड़ बने रहेंगे टीम इंडिया के हेड कोच, BCCI ने सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल भी बढ़ायाराहुल द्रविड़ बने रहेंगे टीम इंडिया के हेड कोच, BCCI ने सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल भी बढ़ाया

इससे पहले बुधवार सुबह खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चाहता है कि द्रविड़ अगले 2 साल और टीम के साथ बने रहे।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई की ओर से द्रविड़ को जल्द ही ऑफर दिए जाने की बात कही थी। बोर्ड यह भी चाहता था कि कार्यकाल आगे बढ़ाने की औपचारिक कार्यवाही पूरी होने तक भी द्रविड़ टीम के साथ बने रहें और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएं।

राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया विश्व कप 2023 की उपविजेता रही। विश्व कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल मुकाबला छोड़ दिया जाए, तो टीम इंडिया का प्रदर्शन सबसे जोरदार रहा।

अभी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज खेल रही है। यहां वीवीएस लक्ष्मण कोच की भूमिका में हैं। इसके बाद टीम को दक्षिण अफ्रीका रवाना होना है। राहुल द्रविड़ के पास अभी आईपीएल से ऑफर थे।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *