अरुण साव ने राहुल से मांगा 2018 के वादों का हिसाब, कांग्रेसी भ्रष्टाचार का वीडियो लॉन्च

रायपुर@khabarwala.newsभारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ की जनता सीरियसली नहीं लेती। रविवार को राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे। खेत में काम करते हुए राहुल गांधी की तस्वीर भी सामने आई । इसे लेकर अरुण साव ने तंज कसा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को खेत में जाने की बजाय 2018 में किए हुए वादों का हिसाब देना चाहिए । रविवार को कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अरुण साव ने एक वीडियो भी लॉन्च किया। साव ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की हवा चल रही है। 3 दिसंबर को जब मतगणना होगी तो जनता अपना फैसला देगी। राहुल गांधी कभी कुली बन जाते हैं कभी खेत में चले जाते हैं, जनता इससे प्रभावित होने वाली नहीं है।

साव ने कहा- कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ धोखा किया है। शराबबंदी के वादे का क्या हुआ। कहां है 200 फूड प्रोसेसिंग यूनिट, 10 लाख बेरोजगारों को 15000 करोड़, बेरोजगारी भत्ता देने की बजाय राहुल गांधी छत्तीसगढ़ की जनता को फिर से झूठे वादे में गुमराह करने छत्तीसगढ़ आए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कार्य अपने चरम पर है। 7 नवम्बर के पहले चरण के मतदान की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है। रविवार की शाम को भाजपा सोशल मीडिया टीम द्वारा तैयार वीडियो को लॉन्च किया गया। इसमें पिछले पाँच सालों की कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल को चंद मिनटों के वीडियो में दिखाकर तंज कसा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *