राशिफल 21 अप्रैल 2023: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन?

raipur@khabarwala.news

मेष राशि 

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ओवरथिंकिंग से बचें. आज ऑफिस में किसी भी प्रकार के झगड़े से बिल्कुल दूर रहें नहीं तो शारीरिक हानि हो सकती है. सूझ बूझ और धैर्य का पूर्ण उपयोग करें. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, घर में जल्द ही कोई सेलिब्रेशन होगा.

वृषभ राशि

आज अपने खाने पीने का ध्यान रखें, हाइड्रेटेड रहें और हेल्थ को इग्नोर ना करें. वर्कप्लेस पर लोगों को सलाह देने की बजाय पर्सनल डेवलपमेंट पर ध्यान दें. परिवार वालों का सपोर्ट मिलेगा और डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से मान सम्मान में वृद्धि होगी. आज कोई नया रिश्ता जुड़ेगा.

मिथुन राशि

हेल्थ में थोड़े उतार चढ़ाव आ सकते हैं, नज़र दोष से बचें. आपके जीवन में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव आएगा, अपनी इंट्यूशन पर विश्वास रखें, धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. एनालिटिकल पावर स्ट्रॉन्ग रहेगी. पर्सनल लाइफ में भी खुशियां आएंगी, स्पिरिचुअल एक्टिविटी में इंटरेस्ट बढ़ेगा.

 

कर्क राशि

आज आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी, डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से एनर्जेटिक महसूस करेंगे. महिलाओं के लिए फाइनेंशियली बहुत ही शुभ दिन हैं. मेहनत का फल जल्द ही मिलेगा, आने वाले समय में ग्रोथ मिलेगी. पर्सनल लाइफ में यात्रा के योग बन रहे हैं, बड़े निर्णय लेने के लिए समय अनुकूल है.

 

सिंह राशि

आज आपको मन में शांति महसूस होगी, एनालिटिकल पावर स्ट्रॉन्ग रहेगी. लाल फलों के सेवन से लाभ होगा. वर्कप्लेस में विनम्रता से लिए गए निर्णय में सफल रहेंगे. नए अवसर प्राप्त होंगे. पर्सनल लाइफ में सूझ बूझ से काम लें, आज किसी को जज ना करें. बड़े निर्णय लेने के लिए बहुत अच्छा समय हैं.

 

कन्या राशि

आज आपका मन घूमने फिरने में लगेगा, मन में स्थिरता की कमी महसूस करेंगे. आज किसी को कोई राय ना दें, झगड़ों से बचें, समझदारी से काम लें. पर्सनल लाइफ में बहुत सी खुशियां आएंगी, गुड न्यूज़ मिलेगी, किसी अपने से धन लाभ होगा. लाल फलों का सेवन ज़रूर करें.

 

तुला राशि

आज लू से बचें, हाइड्रेटेड रहें. अपने आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखें. आलस का त्याग करें नहीं तो आया हुआ अवसर हाथ से निकल जाएगा. पर्सनल लाइफ में आज कोई बड़ा निर्णय लेंगे, विस्डम का पूर्ण प्रयोग करेंगे और काफी अथॉरिटेटिव फील करेंगे. आज ब्लू कलर का प्रयोग करें.

वृश्चिक राशि

आज सेहत को लेकर सावधानी बरतें, नजर दोष से बचें, सॉल्ट वाटर बाथ से पॉजिटिविटी मिलेगी. आज डिसिजन मेकिंग पावर स्ट्रॉन्ग रहेगी, देश विदेश से काम मिलेगा, यात्रा से भी लाभ होगा. अपने अधूरे काम जल्दी पूरा करें. पर्सनल लाइफ में निराशा हो सकती है. किसी से ज्यादा उम्मीद ना रखें.

धनु

आज अपने स्लीपिंग पैटर्न पर ध्यान दें, काम के बोझ से स्ट्रेस हो सकता है. किसी महिला की मदद से इमोशनल और फाइनेंशियल सपोर्ट मिलेगा. आने वाले समय में ग्रोथ होगी. आस पास की सभी फीमेल्स से अच्छे संबंध बनाए रखें, मदद मिलेगी. पर्सनल लाइफ में स्ट्रगल करेंगे, किसी मैटर को लेकर कन्फ्यूजन हो सकती है.

मकर

आज आपका दिन बहुत शुभ है, मन बहुत प्रसन्न रहेगा, आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनेंगे. वर्क लाइफ में तरक्की होगी, डिवाइन ब्लेसिंग्स की असीम कृपा बरसेगी, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाने में कामयाब रहेंगे. निरंतर मेहनत से ख्याति प्राप्त होगी. पर्सनल लाइफ में जल्द ही कोई गुड न्यूज मिलेगी.

 

कुंभ

आज आपका मन मल्टिपल थॉट्स में उलझा रहेगा, स्ट्रेस से बचें और मेडिटेशन ज़रूर करें. शान लाभ होने के योग बन रहे हैं, जल्द ही रुका हुआ पैसा मिलेगा. परिवार में मंगल कार्य होगा. पर्सनल लाइफ में डिफरेंस ऑफ़ ओपिनियन हो सकते हैं, अपने शुभचिंतकों की राय पर ध्यान दें.

 

मीन

आज हड़बड़ी ना करें, मन में शांति लाने की कोशिश करें, किसी भी काम को बचपने में आकर ना करें, मैच्योरिटी से काम लें. आस पास के लोगों से सावधान रहें, झगड़ों से दूर रहें, किसी को कोई राय भी ना दें. पर्सनल लाइफ में भी हरेक पर भरोसा ना करें, अपने एक्सपीरियंस से सीखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *