सौतेले पिता ने बेटी से की कई बार दरिंदगी की सारी हदें पार, इलाज के दौरान बेटी ने तोड़ा दम…

raipur@khabarwala.news

उत्तर प्रदेश के जालौन में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता ने पत्नी की मौत के बाद अपनी 12 साल की बेटी को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है। हालत बिगड़ने पर उसे नाजुक हालत में सीएचसी से कानपुर हैलट ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की शिकायत किशोरी के दादा ने पुलिस से की है। जहां पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला, कोंच कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। सौतेले पिता ने पत्नी की मौत के बाद अपनी 12 वर्षीय बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं पीड़िता टीवी की बीमारी से ग्रसित थी, लेकिन फिर भी उस पिता का दिल नहीं पसीजा और कई बार रेप का शिकार हुई नाबालिक किशोरी ने यह पूरी घटना अपने दादा को बताई थी। रेप के बाद पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई।

शादी के 2 महीने बाद पीड़िता की मां की हो चुकी है मौत

हिला ने कोंच कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ 15 साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। कोर्ट मैरिज के 2 महीने के बाद ही उसकी मौत हो गई थी। उसकी दो पुत्रियां थीं।

महिला की मौत के बाद उसके दूसरे पति ने अपनी 12 वर्षीय सौतेली बेटी को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर दादा ने उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा जहां किशोरी ने पूरी घटना अपने दादा को बताई थी। सीएचसी से बेटी को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं, सीओ शैलेंद्र बाजपेई ने बताया कि नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है पीड़िता के दादा ने थाने में तहरीर दी थी। दो दिन पहले पीड़िता ने बताया की उसके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है मामला पंजीकृत कर लिया गया है आवश्यक कार्यवाही की जा रही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *