हैरतअंगेज : 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां , लैब में पैदा होंगे बच्चे…

raipur@khabarwala.news

बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच हुई हैं। बाबा वेंगा द्वितीय विश्व युद्ध से लेकर अपनी मृत्यु तक काफी प्रसिद्ध रहीं। बुल्गारिया की वेंगा को उनकी सटिक भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

बाबा वेंगा ने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी की है। उनके अनुयायियों का कहना है कि बाबा वेंगा ने 9/11 हमले से लेकर डोनाल्ड ट्रंप के प्रधानमंत्री बनने तक की भविष्यवाणी की थीं। बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर भी भविष्यवाणियां की है। अब वह कितनी सच निकलती हैं, ये आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

विनाशकारी सौर तूफान

बाबा वेंगा की 2023 के लिए भविष्यवाणियों में एक सौर तूफान के बारे में है, जो तबाही का कारण बन सकता है। सूरज से खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर गिरेंगे। इनका प्रभाव परमाणु बमों जितना शक्तिशाली हो सकता है।

धरती पर आएंगे एलियंस

बाबा वेंगा के अनुसार एलियंस पृथ्वी पर आ सकते हैं। उन्होंने दावा किया था कि अगर एलियंस पृथ्वी पर आएंगे तो लाखों लोग मारे जाएंगे। दुनिया अंधेरे में ढक जाएगी।

लैब में पैदा होंगे बच्चे

बाबा वेंगा के अनुसार, इंसान के बच्चे लैब में विकसित हो सकते हैं। विज्ञान में हो रही प्रगति के बदौलत प्रयोगशालाओं में शिशुओं के पैदा होने की अवधारणा भविष्यवाणी में शामिल है।

पृथ्वी की कक्षा में होगा बदलाव

बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणियां की थीं, उनमें एक भविष्यवाणी ये है कि पृथ्वी 2023 में अपना रास्ता बदल सकती है। अगर पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होता है तो इसके गंभीर प्रभाव हो सकते हैं।

बायोवेपन का परीक्षण

बाब वेंगा ने कहा है कि 2023 में एक देश इंसानों पर बायोवेपन परीक्षण कर सकता है। इससे लाखों की संख्या में मौत हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *