‘मेरे भाइयों को फांसी दो’, बहन की इस मांग से हर कोई हैरान, जानिए क्या है वजह?

raipur@khabarwala.news

पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना इलाके में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक प्रेमी को प्रेमिका के भाइयों ने कुल्हाडी से काट कर हत्या कर दी।

यहां प्रेमी प्रेमिका से मिलने आया था, तभी भाइयों ने देख लिया था। हत्या के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्यारे भाइयों को फांसी की सजा देने की गुहार लगा रही है। घटना पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना इलाके की है।

बताया जा रहा है कि युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की गई। हत्या का खुलासा खुद प्रेमिका ने किया है। प्रेमिका का कहना है कि भाइयों ने ही उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काट कर और पीट-पीटकर हत्या कर दी। लड़की अपने भाइयों के लिए फांसी की मांग कर रही है। घटना पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना के दिलावरपुर की है। युवक का शव शनिवार को भगवानपुर-दिलावरपुर नहर के किनारे से बरामद किया गया था।

मृतक की पहचान अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना के धालोपाली गांव निवासी 20 वर्षीय अभिषेक कुमार केसरिया थाना के दिलावरपुर गांव निवासी प्रेमिका रंजना कुमारी से मिलने आया था। मिलन के दौरान प्रेमिका के भाइयों ने दोनों को देख लिया। अभिषेक प्रेमिका के भाई आनंद मोहन सिंह का दोस्त था। दोस्त के घर आने जाने के दौरान अभिषेक और आनंद मोहन की बहन में प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों चोरी-छिपे मिला करते थे।

रात में प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा था प्रेमी

दिलावरपुर गांव साहेबगंज के धालोपाली गांव दोनों पास पास ही हैं। दिलावरपुर गांव में आयी बारात में अभिषेक भी आया था। बारात से निकल कर वह प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया। जहां प्रेमिका के भाई छोटू ने देख लिया और बडे भाई आनंद मोहन को खबर दे दिया। जिसके बाद आनंद मोहन और छोटू मिलकर अभिषेक की अपने घर में ही पिटाई करने लगे। इस दौरान प्रेमिका को एक कमरे में बंद कर दिया। मारपीट करते हुए दोनों भाइयों ने अभिषेक को घर के पीछे ले जाकर कुल्हाडी से मारकर हत्या कर दिया। हत्या करने के बाद अभिषेक के कपड़े जैकेट जला दिया। साथ ही शव को मुजप्फरपुर के साहेबगंज थाना इलाके में नहर के किनारे फेंक दिया।

प्रेमिका ने खोला राज

शनिवार को शव मिलने के बाद साहेबगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुज्फ्फरपुर भेजा। इस बीच प्रेमिका के घर वाले फरार हो गए। प्रेमिका अपने को घर में अकेला पाकर वह मृतक प्रेमी के घर धालोपाली पहुंच गई और घटना के बारे में जानकारी दी। प्रेमिका ने बताया कि कि उसके भाइयों ने ही प्रेमी अभिषेक की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर किया है। वह अपने हत्यारे भाई आनंद मोहन सिंह और छोटू को फांसी की सजा देने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *