जनचौपाल के समापन दिवस के दिन 39 आवेदन आये, जिसमे, 18 का निराकरण किया गया एवं चार परिवारों को दिया गया परिवार सहायता योजना का लाभ…

raipur@khabarwala.news

केशकाल..। केशकाल नगर पंचायत में 9 मई से 11 मई तक चले जनचौपाल के तीसरे दिन बुधवार को बाज़ारपारा सुरडोंगर में समापन किया, जिसमे वार्डवासी अपनी समस्यों को लेकर जनचौपाल शिविर में पहुँचे..। जनचौपाल में 39 आवेदन आये जिस पर 18 आवेदन का निराकरण किया तथा चार परिवार को परिवार सहायता योजना का लाभ देते हुए 20,000 का चेक नगर पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर खान एवं पंचायत पदाधिकारियों द्वारा प्रदान किया गया…। वार्ड वासियों द्वारा की अधिकतर मांगे नए राशन कार्ड व प्रधानमंत्री आवास योजना हेतु भवन निर्माण के लिये रही .।

इस सम्बंध में नगर पंचायत केशकाल के अध्यक्ष रोशन जमीर खान ने बताया कि हम समय समय पर वार्डों में जनसमस्या निवारण शिविर लगाकर नगरवासियों की समस्याओं को सुनते हैं। इसी तारतम्य में कलेक्टर महोदय के विशेष निर्देशन पर सोमवार से नगर पंचायत की टीम ने पुनः वार्डों में जनचौपाल लगाया है जिसका आज समापन किया गया। हमारा प्रयास है कि इस जनचौपाल के माध्यम से हम वार्डवासियों से मुखातिब होकर उनकी सभी मांगों और समस्याओं का त्वरित निराकरण करे। साथ ही राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। इसके लिए नगर पंचायत के सभी जनप्रतिनिधि एवं स्टाफ पूरी ततपरता से काम कर रहे हैं, जो परिवार किसी कारणों से शिविर में नही पहुँचा हो वह नगरपंचायत में भी अपनी मांगों के लेकर उपस्थित हो सकता है..।

 

इस दौरान पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर खान, नगर पंचायत उपाध्यक्ष बिहारीलाल शोरी, पार्षद अनिल उसेंडी,फिरोज मेमन, सीएमओ नमेश कावड़े समेत समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *