रायपुर एयरपोर्ट से अब यहां के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरू, इंडिगो एयरलाइंस ने नया शेड्यूल किया जारी..

raipur@khabarwala.news

रायपुर: रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से अब चेन्नई और पुणे के लिए सीधी फ्लाइट सेवा शुरू हो गई है। यह फ्लाइट अब प्रतिदिन संचालित होगी, जबकि पहले इंडिगो इस रूट पर सप्ताह में केवल चार दिन उड़ानें चलाती थी। रोजाना फ्लाइट की शुरुआत से यात्रियों की संख्या में वृद्धि की उम्मीद है। एक हफ्ते पहले रायपुर से अहमदाबाद के लिए भी रोजाना सीधी फ्लाइट सेवा शुरू की गई थी।

इंडिगो एयरलाइंस ने बुकिंग भी की शुरू

इंडिगो एयरलाइंस ने पुणे और चेन्नई के लिए उड़ानों का नया शेड्यूल जारी किया है, जिसके साथ ही बुकिंग भी शुरू हो गई है। शेड्यूल के अनुसार, चेन्नई से 13:35 बजे की फ्लाइट रायपुर (Raipur Airport) 15:20 बजे पहुंचेगी। वहीं, रायपुर से 20:25 बजे की फ्लाइट चेन्नई 22:15 बजे पहुंचेगी। रायपुर से 15:50 बजे की उड़ान पुणे 17:35 बजे पहुंचेगी, और पुणे से 18:15 बजे की फ्लाइट रायपुर 19:55 बजे लौटेगी।

जयपुर के लिए भी सीधी उड़ान शुरू होने की संभावना

ट्रैवल संचालक कीर्ति व्यास के अनुसार, विंटर सीजन के दौरान रायपुर से जयपुर के लिए भी सीधी उड़ान शुरू होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि रायपुर से जयपुर के लिए लोग लगातार छुट्टियां मनाने जा रहे हैं और यात्रियों की इस रूट पर जल्द से जल्द उड़ान शुरू करने की मांग भी बढ़ रही है।

इन शहरों के लिए उड़ानों का संचालन कर रही इंडिगो एयरलाइंस

उड़ान की ऊँचाई: इंडिगो एयरलाइंस की सफलता की कहानी का अनावरण

इंडिगो एयरलाइंस स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों जैसे कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, गोवा, हैदराबाद, भोपाल, बंगलुरू, भुवनेश्वर, प्रयागराज, जगदलपुर, इंदौर, कोच्चि, चेन्नई, पुणे और अहमदाबाद के लिए उड़ानों का संचालन कर रही है। सबसे अधिक उड़ानें दिल्ली-रायपुर-दिल्ली रूट पर संचालित होती हैं, जहां एक दिन में चार उड़ानें उपलब्ध हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *