त्योहारी सीजन में तीन से चार घंटे देर से चल रही ट्रेन, यात्री परेशान…

raipur@khabarwala.news

बिलासपुर। जोनल स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। विलंब से चल रही इन ट्रेनों को समय पर चलाने के लिए रेल प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। पूछताछ केंद्र में पिछले कई दिनों से यात्रियों को एक ही जवाब मिल रहा है कि विलंब प्रारंभिक स्टेशन हुई है। यह स्थिति किसी एक दिशा की ट्रेनों का नहीं है। मुंबई, दिल्ली, हावड़ा, गुजरात समेत सभी दिशाओं से चलने वाली ट्रेनें प्रतिदिन बिलासपुर रेलवे स्टेशन में देरी से आ रही है।

मंगलवार को भी ट्रेनों के परिचालन की स्थिति कुछ इसी तरह देखने को मिली। साउथ बिहार एक्सप्रेस 3:30 घंटे,अहमदाबाद एक्सप्रेस चार घंटे, हावड़ा मुम्बई मेल 3:30 घंटे, सूरत मालदा एक्सप्रेस तीन, उत्कल एक्सप्रेस चार, ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस दो घंटे, लिंक एक्सप्रेस एक्सप्रेस एक घंटे और हावड़ा- पुणे आजाद हिंद एक्सप्रेस एक घंटे विलंब से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची।

 

इन ट्रेनों के लेट होने से यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। खासकर रक्षाबंधन पर घर आए भाई व बहनों को परेशानी हुई। मालूम हो कि अभी बिलासपुर समेत अलग- अलग जोन में अधोसंरचना से जुड़े कार्य किए जा रहे हैं। इस वजह से ट्रेनों को रद कर दिया गया। जो ट्रेनें रद नहीं हुई है, वह विलंब से चल रही है। इस वजह से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *