पुरानी सरकार ने जिस ढंग से ग्रामीणें को लूटा उसे मैं ठीक करने आया हूं- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

raipur@khabarwala.news

रायपुर।  केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह रायपुर पहुंचे। उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने माना विमानतल पर उनका स्वागत किया। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, मैं जिस विभाग का मंत्री हूं। उस विभाग का नाम है पंचायती राज ग्रामीण विकास। यहां के ग्रामीणों को पुरानी सरकार ने जिस ढंग से लूटा उसी को मैं ठीक करने आया हूं। छत्तीसगढ़ सरकार कैसे बेहतरी के काम करे उसके लिए सब के साथ बैठक करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

#WATCH रायपुर, छत्तीसगढ़: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “मैं जिस विभाग का मंत्री हूं। उस विभाग का नाम है पंचायती राज ग्रामीण विकास। यहां के ग्रामीणों को पुरानी सरकार ने जिस ढंग से लूटा उसी को मैं ठीक करने आया हूं। छत्तीसगढ़ सरकार कैसे बेहतरी के काम करे उसके लिए सब के साथ…

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नया रायपुर सर्किट हाउस में पंचायत विभाग के अधिकारियों की बैठक लेंगे। बतादें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 13 से 15 जनवरी तक छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे यहां विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *