दुर्ग जिले में मिले कोरोना के छह नए संक्रमित मरीज मिले,81 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम…

raipur@khabarwala.news

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। इसी बीच छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना के 81 वर्षीय मरीज की मौत हो गई है। वह कैंप भिलाई का रहने वाला थाl किडनी सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित थाl उसे उपचार के लिए सेक्टर-9 अस्पताल भिलाई में भर्ती कराया थाl जहां गुरुवार रात करीब 9.30 बजे उसकी मौत हो गईl

इससे पहले गुरुवार को दुर्ग जिले में कोरोना के छह नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसमें भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य चिकित्सालय पं. जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र में कोरोना के चार पाजीटिव केस पाए गए है। इन कोरोना संक्रमित मरीजों में एक संयंत्रकर्मी भी शामिल है।

कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य चिकित्सालय पं. जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र ने लोगों से सावधानी बरतने का आग्रह किया है, ताकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके।

कोविड से बचाव के लिए सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र, अपने कार्मिकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। कोरोना से बचाव के लिए सभी व्यक्ति विभिन्न सुरक्षात्मक उपायों का पालन करें, भीड़-भाड़ वाली जगहों और अस्पतालों में मास्क पहनें, बार-बार हाथ धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें। किसी भी प्रकार का वायरल संक्रमण जैसे सर्दी, खांसी और बुखार या सांस लेने में परेशानी होने पर कोविड-19 का परीक्षण करवायें।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *