आज का राशिफल 13 मई 2023 : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन?

raipur@khabarwala.news

आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi)-

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल

आज सेहत में उतार चढ़ाव आएंगे, हेल्दी रूटीन फॉलो करें, बेहतर महसूस करेंगे. पैसों के मामले में किसी प्रकार की हड़बड़ी ना करें, कोई भी डॉक्यूमेंट साइन करने से पहले ठीक से जांच लें. पर्सनल लाइफ में कोई बड़ा निर्णय लेंगे जो कि फ्यूचर में अच्छे परिणाम लाएगा. आज आपकी विस्डम का लाभ बहुत लोगों को पहुंचेगा.

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल- 20 मई

आज मन प्रसन्न रहेगा, स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा. डाइजेशन अच्छा रहेगा. आज आपका ट्रांसफर हो सकता है, अपनी इंट्यूशन पर पूरा भरोसा रखें, डिवाइन ब्लेसिंग्स साथ रहेंगी. जीवन में अनेक प्रकार के सकारात्मक बदलाव आएंगे. पर्सनल लाइफ में किसी भी प्रकार के झगड़े को अवॉइड करें, किसी के लाइफ में इंटरफेयर भी ना करें.

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई- 20 जून

आज काम के बोझ से एनर्जी में कमी आ सकती है, सूर्य भगवान की आराधना से प्रोटेक्शन मिलेगी. आज प्रॉपर्टी में निवेश ना करें, पार्टनर के द्वारा भी अत्यधिक खर्चा हो सकता है. फैमिली में डिफरेंस ऑफ़ ओपिनियन की स्थिति बन सकती है, किसी को नाराज करके कोई काम न करें. अपने शुभचिंतकों की सलाह लें

कर्क राशि (Cancer), 21 जून- 22 जुलाई

आज सेहत को लेकर बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, बॉडी पेन को शिकायत रह सकती है. फाइनेंशियल मैटर्स में सतर्क रहें, व्यर्थ के खर्च से बचें. पैसों की तंगी हो सकती है. शनि के दान ज़रूर करें. आज किसी अपने के द्वारा कोई नया अवसर या धन लाभ होगा, अपने आस पास की एनर्जी से अवगत रहें और कोई भी अच्छा मौका हाथ से ना जाने दें.

सिंह राशि (Leo), 23 जुलाई – 22 अगस्त

सेहत में उतार चढ़ाव आएंगे, बिज़ी रहेंगे. ऑफिस में पूरी डिटरमिनेशन के साथ अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ेंगे, अपनी सोच को सकारात्मक रखें, जल्द ही सफलता मिलेगी. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. आज सूर्य भगवान को जल अर्पित करें, लाभ मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo), 23 अगस्त- 22 सितंबर

आज ना केवल अपनी बल्कि अपने पार्टनर की भी हेल्थ का ध्यान रखें. घर के बडे़ से नज़र उतरवायें. ऑफिस में नए अवसर मिलेंगे जो कि फ्यूचर में अच्छे परिणाम देंगे. छोटी छोटी प्रॉब्लम्स से डरें नहीं, खुद पर विश्वास रखें. आपकी विस्डम से परिवार वालों को लाभ मिलेगा, आपकी सूझ बूझ की सराहना होगी.

तुला राशि (Libra),23 सितंबर-22 अक्टूबर

आज मन में अशांति बनी रहेगी. अपने किसी परिजन की सलाह लें, बेहतर महसूस करेंगे. ऑफिस में विनम्रता से बैठे बिठाए दूसरों से काम करवाने में सफल रहेंगे. आज आओ बहुत ही अच्छे तरीके से सभी मैटर्स को मैनेज कर पाएंगे. पर्सनल लाइफ में थोड़े और एफर्ट्स डालने की आवश्यकता है, आलस का त्याग कर मिसअंडरस्टैंडिंग को क्लियर करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर- 21 नवंबर

आज आप काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे, बहुत से अधूरे कार्य पूरे होंगे. वर्कलाइफ में अपने लक्ष्य को निर्धारित करें, नहीं तो सारी मेहनत बेकार जाएगी. पर्सनल लाइफ में अपनी अप्रोच को सकारात्मक रखें, बेहतर परिस्थिति बनेगी और अच्छा महसूस करेंगे. मेडीटेशन ज़रूर करें.

धनु (Sagittarius), 22 नवंबर- 21 दिसंबर

आज अपनी ही उधेड़बुन से तनाव हो सकता है, अपने अंदर की नेगेटिविटी को खत्म करें और लोगों को जज ना करें. वर्कलाइफ में जल्द ही अपने टारगेट को पूरा करके अपने गोल्स तक पहुंचेंगे. डिवाइन ब्लेसिंग्स साथ रहेंगी. आज पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, शिव जी की आराधना से विशेष लाभ होगा. आपकी एनालिटिकल पावर में सुधार आएगा.

मकर (Capricorn), 22 दिसंबर- 19 जनवरी

आज आपको गुस्से से बचना होगा, ना ही किसी की बात को दिल पर लगाएं, हार्ट हेल्थ का ध्यान रखें. मेडीटेशन ज़रूर करें. वर्कलाइफ में आपकी पर्सनेलिटी निखरेगी, लोग आपसे इंप्रेस होंगे और आप ईमानदारी का रास्ता चुनते हुए आगे बढ़ेंगे. जल्द ही नए अवसर मिलेंगे. पर्सनल लाइफ में फीमेल एनर्जी स्ट्रॉन्ग रहेगी.

कुंभ (Aquarius), 20 जनवरी- 18 फरवरी

आज सेहत अच्छी रहेगी, फिर फील करेंगे. ईश्वर पर विश्वास बढ़ेगा और जल्द ही अच्छी खबर मिलेगी. प्रोफेशनल लाइफ में चैलेंजेस आएंगे परंतु सूझ बूझ से सारे कार्य पूरे कर पाएंगे. आज पर्सनल लाइफ में अपने आस पास के लोगों को अच्छी सीख देने के साथ साथ खुद को भी बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे.

मीन (Pisces), 19 फरवरी- 20 मार्च

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, कॉन्फिडेंस को भी बरकरार रखें. अपने एक्सपीरियंस और विस्डम की वैल्यू को समझें. धन लाभ होगा, नया घर खरीदने का प्लान बनेगा. पर्सनल लाइफ में किसी अपने से अनबन की स्थिति बन सकती है, धैर्य रखें और किसी को निराश ना करें.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *