आज का राशिफल 24 सितंबर 2024 : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

www.khabarwala.news

schedule
2024-09-24 | 03:41h
update
2024-09-24 | 03:41h
person
khabarwala.news
domain
khabarwala.news
आज का राशिफल 24 सितंबर 2024 : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

raipur@khabarwala.news

मेष राशि वालों को भाग्य कमाई करवाएगी

आज मेष राशि के लिए दिन लाभकारी रहेगा। चंद्रमा का गोचर आज दिन रात आपकी राशि से तीसरे भाव में मंगल के साथ हो रहा है। ऐसे में आज आपको करियर और कमाई के मामले में भाग्य का साथ मिलेगा। आप आज किसी की मदद के लिए धन और समय भी देंगे। कार्यक्षेत्र में आज कुछ सकारात्मक बदलाव होंगे जो आपके अनुकूल होंगे। परिवार के साथ आपका तालमेल आज बना रहेगा। और आपको आज घर के बड़ों से मार्गदर्शन और सहयोग मिलेगा। जो लोग घर या नौकरी बदलने का प्रयास कर रहे हैं उनको आज सफलता मिलेगी।

 

आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीराम रक्षा स्तोत्र का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

 

वृषभ राशि वालों का लाभ और शुभ समाचार प्राप्त होगा

वृषभ राशि वालों का लाभ और शुभ समाचार प्राप्त होगा

वृषभ राशि के सितारे बताते है कि आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दोपहर तक आपको आज किसी काम में सफलता मिलने की खुशी होगी। वैवाहिक जीवन में आज आपको शुभ समाचार मिलेगा। आपका कोई फंसा हुआ धन भी आपको मिल जाएगा। ससुराल पक्ष से आज आपको लाभ मिल सकता है। आपका कोई काम रुका हुआ है तो उसमें आपको आज सफलता मिलेगी। किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। लव लाइफ के लिए मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा।

 

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर का लेपन करना शुभ रहेगा।

 

 

मिथुन राशि वालों का प्रभाव और सम्मान बढ़ेगा

मिथुन राशि वालों का प्रभाव और सम्मान बढ़ेगा

मिथुन राशि में आज बुध और मंगल की युति बन रही है जो इनके लिए लाभकारी रहेगा। आपकी कोई मनोकामना आज पूरी हीगो। आप आज प्रसन्न भी नजर आएंगे। आपकी व्यस्तता आज बनी रहेगी। परिवार के किसी सदस्य की मदद करने के लिए आपको आज अपने शेड्यूल में बदलाव करना होगा। वैवाहिक जीवन में आपका प्रभाव और सम्मान बढेगा। कोई आर्थिक फैसला आपके लिए लाभकारी साबित होगा। शाम के समय आप किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं।

 

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। शिव परिवार की पूजा करें और शिव चालीसा का पाठ करें।

 

कर्क राशि वालों को धन लाभ मिलेगा

कर्क राशि वालों को धन लाभ मिलेगा

कर्क राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपको आज अचानक बड़ी मात्रा मे धन का लाभ हो सकता है। व्यावसायिक योजनाओं में सफलता मिलेगी। वैसे आपको आज विरोधियों और शत्रुओं से सतर्क रहना चाहिए और सेहत का ध्यान भी रखना चाहिए। सरकारी क्षेत्र के काम में आपको परिश्रम के बाद सफलता मिल जाएगी। परिवार के साथ आज आप मनोरंजक पल बिताएंगे और कहीं यात्रा का प्लान भी बन सकता है। रुचिकर भोजन का आनंद लेंगे। सलाह है कि भावुकता में कोई भी फैसला लेने से बचें।

Advertisement

 

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का पाठ करें।

 

सिंह राशि वालों का काम बनेगा

सिंह राशि वालों का काम बनेगा

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन राजनीतिक क्षेत्र में सफलता दिलाने वाला रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत होगी। आपको आज मनपसंद भोजन प्राप्त होगा। मौज मनोरंजन का आपको मौका मिलेगा। संतान पक्ष से आपको आज खुशी मिलेगी। पूर्व में किया गया निवेश आपको आज लाभ दिलाएगा। आपके कोई रुके हुए काम आज पूरे होगे जिससे आपको खुशी मिलेगी। सेहत के मामले में अपना ध्यान रखे।

 

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। लक्ष्मीजी को खीर का भोग लगाएं।

 

कन्या राशि के जातक शुभ कार्य में भाग लेंगे

कन्या राशि के जातक शुभ कार्य में भाग लेंगे

कन्या राशि के लिए आज सितारे बात रहे हैं कि आपका दिन आज लाभकारी रहेगा। आपको आज राजकीय क्षेत्र से लाभ मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में भी आपका प्रभाव आज बढेगा। किसी मांगलिक और शुभ कार्य में भाग लेना का आपको मौका मिलेगा। आपको आज रिश्तेदारों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में आज आपके प्रेम और सहयोग बना रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन आज बेहतर होगा। बीमार जातकों के स्वास्थ्य में आज सुधार दिखेगा।

 

आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्घ्य प्रदान करें।

 

तुला राशि पर भाग्य मेहरबान है

तुला राशि पर भाग्य मेहरबान है

तुला राशि के सितारे बताते हैं कि आज का दिन आपका अनुकूल रहेगा। आपको आज एक से अधिक स्रोत से धन लाभ मिलेगा। आपका मान सम्मान और प्रभाव आज बढेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी स्थिति आज मजबूत होगी। वाणी कुशलता और व्यवहारिकता से आप आज लाभ और सफलता पाएंगे। परिचय का दायरा बढ़ेगा और मित्रों की संख्या बढेगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार में आज आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे।

 

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।

 

वृश्चिक राशि के जातक वाणी पर संयम रखें

वृश्चिक राशि के जातक वाणी पर संयम रखें

वृश्चिक राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत होगी क्योंकि यदि आपका पैसा लंबे समय से कहीं अटका हुआ था तो वह आज आपको मिल सकता है। भाइयों से आप सहयोग पा सकेगे। व्यापार में कुछ नए सौदे हो सकते हैं जो लाभदायक रहेगे। आज शाम के समय अपनों से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा। सलाह है कि वाणी पर संयम रखें क्योंकि पड़ोसियों से कहासुनी होने की आशंका है।

 

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। बजरंगबाण का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

 

धनु राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा

धनु राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा

धनु राशि के जातक आज कमाई तो अच्छी करेगे लेकिन आज इनका खर्च भी उसी प्रकार से बना रहेगा, ऐसे में बचत कर पाना कठिन होगा। वैसे आज धनु राशि के जातक करियर कारोबार में सफलता अच्छी पा सकते हैं। बुद्धि और चतुराई से इनको आज लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन में स्थिति अनुकूल रहेगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम और आपसी तालमेल बना रहेगा। विरोधियों को संयम और समझदारी से मात दे पाएंगे। काम के सिलसिले में यात्रा का भी संयोग बनेगा।

 

आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ घी का दीप जलाकर करें।

 

मकर राशि वाले वाहन सावधानी से चलाएं

मकर राशि वाले वाहन सावधानी से चलाएं

मकर राशि के लिए आज मंगलवार का दिन मिलाजुला रहेगा। आपको आज कारोबार में लाभ मिलेगा। जो लोग किसी कारण से लोन के लिए प्रयास कर रहे हैं उनको आज सफलता मिलेगी। आज शाम के समय आप परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। वैसे आज आपको वाहनों के प्रयोग में सावधानी बरतनी होगीं। वाहन पर खर्च का भी योग बना हुआ है। आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी क्योंकि किसी स्रोत से आज अतिरिक्त कमाई होने का योग बना है। प्रतियोगी परीक्षाओं में आज इस राशि के जातक सफलता पाएंगे। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

 

आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। आज आपको बजरंगबली को सिंदूर का लेपन करना चाहिए, साढ़ेसाती के प्रतिकूल प्रभाव में कमी आएगी।

 

कुंभ राशि वालों का अटका काम बनेगा

कुंभ राशि वालों का अटका काम बनेगा

कुंभ राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपको आज स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्या हो सकती है। इसलिए सेहत के मामले में आपको सजग रहना चाहिए। जो लोग ज्वेलरी या वस्त्र के कारोबार से जुड़े हुए हैं आज उनकी कमाई में वृद्धि होगी। आपका कोई महत्वपूर्ण काम जो काफी समय से अटका हुआ था आज पूरा हो सकता है। माता पिता से आज सहयोग और लाभ मिल सकता है। आपके कुछ अटके हुए काम आज बनेगे। आपके लिए सलाह है कि किसी चीज की खरीद बिक्री कर रहे हैं तो सभी पक्षों की गहनता से जांच कर लें। नौकरी में आज काम का दबाव अधिक रहेगा।

 

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। श्री विष्णु चालीसा का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

 

मीन राशि वालों का मन आनंदित होगा

मीन राशि वालों का मन आनंदित होगा

आज का दिन मीन राशि के लिए आनंददायक रहेगा। आपको आज वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से सहयोग और सुख मिलेगा। बीमार जातकों के स्वास्थ्य में आज सुधार होगा। काम के सिलसिले में आज यात्रा करनी पड़ सकती है। कारोबार में आज अच्छी कमाई होने से मन आनंदित होगा। आपको आज कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। दोस्तों के साथ आपको आज आनंददायक समय बिताने का मौका मिलेगा। बौद्धिक सूझबूझ से आज किसी कठिन लगने वाले काम में सफलता मिलेगी। आपको आज मनपसंद भोजन का भी सुख मिल सकता है। निकट संबंधियों से सहयोग पाएंगे।

 

आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को अन्न का दान दे।

 

 

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
khabarwala.news
Privacy & Terms of Use:
khabarwala.news
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
24.09.2024 - 04:53:06
Privacy-Data & cookie usage: