आजादी के जश्न से पहले कोरिया में दौड़ी सद्भावना की लहर…

www.khabarwala.news

schedule
2024-08-14 | 10:39h
update
2024-08-14 | 10:39h
person
khabarwala.news
domain
khabarwala.news
आजादी के जश्न से पहले कोरिया में दौड़ी सद्भावना की लहर…

raipur@khabarwala.com

  • सद्भाव, सौहार्द्र, प्रेम, सहयोग और एकता को बढ़ावा देने सभी वर्गों ने लगाई दौड़

बैकुंठपुर, 14 अगस्त 2024:स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व कोरिया जिले में सामुदायिक सद्भावना और एकता को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष दौड़ का आयोजन किया गया। बैकुंठपुर में आयोजित इस ’*सद्भावना दौड* में जिले के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, छात्र-छात्राएं और आम नागरिकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

 

दौड़ की शुरुआत सुबह 7:30 बजे शासकीय आदर्श रामानुज स्कूल के मिनी स्टेडियम से हुई और यह फव्वारा चौक होते हुए पुनः मिनी स्टेडियम पर समाप्त हुई। इस आयोजन का उद्देश्य समाज में सद्भाव, सौहार्द, प्रेम और एकता को बढ़ावा देना था।

Advertisement

 

कलेक्टर श्रीमती चन्दन त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार, और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने दौड़ में भाग लेकर इस आयोजन को और भी महत्वपूर्ण बना दिया। कलेक्टर ने इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए देश की आजादी के महत्व को रेखांकित किया और सामुदायिक प्रेम और सहयोग से जिले को और भी विकसित बनाने की अपील की। कलेक्टर श्रीमती त्रिपाठी ने सभी प्रतिभागियों को देश की अखंडता, सुरक्षा, शांति और सद्भावना बनाए रखने की शपथ भी दिलाई गई। उन्होंने कहा कि हमारा देश विभिन्न सांस्कृतिक विविधताओं से पूर्ण है। हमें अपना देश प्राणों से भी प्यारा है। इसकी समृद्ध एवं विविध संस्कृति पर हमें गर्व है। हम सदा इसके सुयोग्य अधिकारी बनने का प्रयत्न करते रहेंगे। हमें अपने माता-पिता, शिक्षकों एवं गुरुजनों का सदा सम्मान और प्रत्येक के साथ विनीत रहेंगे। हम अपने देश और देशवासियों के प्रति सत्यनिष्ठा रहने की प्रतिज्ञा करते हैं ।

पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार ने भी आपसी भाईचारा और एकता को मजबूत बनाए रखने पर जोर दिया।

वहीं शहरवासियों ने भी दौड़ में शामिल प्रतिभागियों को पानी पिलाकर और विद्यार्थियों को चॉकलेट देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस प्रकार, स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले आयोजित यह कार्यक्रम जिले में सद्भाव और एकता का संदेश देने में सफल रहा।

 

इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी, अपर कलेक्टर अरुण कुमार मरकाम, श्रीमती अंकिता सोम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक-शिक्षिकाएं, छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
khabarwala.news
Privacy & Terms of Use:
khabarwala.news
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
30.08.2024 - 06:48:42
Privacy-Data & cookie usage: