अनियमित कर्मचारी महासंघ के स्वागत कार्यक्रम में शामिल होंगे नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय …

raipur@khabarwala.news

रायपुर। आगामी रणनीति तैयार करने छत्तीसगढ़ संयुक्त कर्मचारी महासंघ की बैठक शनिवार को मैग्नेटो मॉल रायपुर में संपन्न हुआ। जिसमें प्रदेश के 56 संगठन से अधिक प्रदेश अध्यक्ष एवं उनके पदाधिकारी उपस्थित रहे। *रवि गढ़पाले* प्रदेश अध्यक्ष सभी अनियमित कर्मचारी संघठन के प्रदेश अध्यक्ष, अन्य पदाधिकारी एवं अनियमित कर्मचारियों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाए जाने की बधाई दिए और 100 दिन के अंदर कमेटी में सदस्य बनाए जाने की बात कही साथ ही एक बड़ा स्वागत कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही। शक्ति में जिला अध्यक्ष कृष्णा कंवर,जिला संयोजक आशा साव,जिला उपाध्यक्ष मीनाक्षी यादव,सारंगढ़ से पुरषोत्तम जाखर, धमतरी से गजेंद्र कुमार साहू,बलोदाजार से अजय कुमार वर्मा को जिला अध्यक्ष,गरियाबंद से निरंजन देवांगन ,कोरबा से राजकुमारी साहू को प्रदेश संगठन मंत्री,रायपुर से हरिकृष्ण बोघल को प्रदेश संगठन मंत्री एवं कांकेर से प्रदेश संगठन मंत्री पदो पर नया जिम्मेदारी सौंपा गया।

*भूपेंद्र साहू* प्रदेश सचिव ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारियों को हल्के में लिया नियमितीकरण और आऊट सोर्सिंग प्रथा बंद करने का वादा करके पूरे 5 साल अनियमित रखा आखिरी में सभी अनियमित कर्मचारियों ने संकल्प लेकर भूपेश बघेल की सरकार को ही अनियमित कर दिया। साथ ही संघठन मजबूती को लेकर आगामी समय में लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश दौरा की रणनीति तैयार किया जाएगा। और सभी अनियमित कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि सबके मांगे पूरी कराने भरपूर प्रयास करेंगे। मोदी जी गारंटी है प्रदेश के लाखो अनियमित कर्मचारियों को भरोसा है कि नियमितीकरण भी होगा और शासकीय विभागों में आऊट सोर्सिंग प्रथा बंद भी होगी।

*संदीप द्वेवेदी* कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने सभी संघठन को एकजुट होने का फार्मूला बताए और बताया यही वो संघठन है जो सबको उनका हक दिलाएगा।बहुत जल्दी प्रांतीय टीम सभी जिलों में संघठन मजबूती को लेकर दौरा करेगी उसमे शामिल रहेंगे।सरकार से बहुत उम्मीद है नौकरी से बाहर कर्मचारियों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार जल्द वापिस ले ताकि कर्मचारियों को आर्थिक और मानसिक तनाव का सामना न करना पड़े।

*वर्षा मेघानी*,प्रदेश महासचिव महिला विंग ने कहा कि सबकी मांग एक है नियमितीकरण और सबको एकजुट होकर एक साथ नियमितीकरण की मांग करना होगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *