कड़ाके की ठंड के बीच इन राज्यों में घना कोहरा के साथ होगी बारिश…

raipur@khabarwala.news

नईदिल्ली। दक्षिणपूर्व अरब सागर और निकटवर्ती मालदीव क्षेत्र पर चक्रवाती परिसंचरण औसत समुद्र तल से 4.5 किमी ऊपर तक फैला हुआ है। इसके प्रभाव से 9 दिसंबर की शाम तक इसी क्षेत्र में कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है।

मौसम एजेंसी स्काई मेट वेदर के मुताबिक, पूर्वी बांग्लादेश और उससे जुड़े इलाकों पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। 11 दिसंबर से एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ पश्चिमी हिमालय को प्रभावित करेगा।

आने वाले 24 घंटों के दौरान, तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप में हल्की दो बार मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। तटीय कर्नाटक और दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

पूर्वोत्तर भारत, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और आंध्र प्रदेश में कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है। पूर्वी उत्तर प्रदेश बिहार और पूर्वोत्तर भारत में मध्यम से घना कोहरा छा सकता है।

पिछले 24 घंटों के दौरान, केरल और आंतरिक तमिलनाडु में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हुई।

केरल, तटीय कर्नाटक, तमिलनाडु, लक्षद्वीप, रायलसीमा और नागालैंड में हल्की से मध्यम बारिश हुई। शेष पूर्वोत्तर भारत, सिक्किम और ओडिशा तथा अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की बारिश हुई।

पूर्वी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा छाया रहा और बिहार के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छाया रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *