प्रदेश में कांग्रेस की हार पर कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, वो स्वीकार है- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

raipur@khabarwala.news

रायपुर।छत्तीसगढ़ के निवर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कांग्रेस की हार पर कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, वो स्वीकार है। समीक्षा होगी तब कारणों का पता चलेगा। वहीं ईवीएम मशीनों पर उठ रहे सवाल पर कहा कि जैसे ही इसके बारे में बोलो भाजपा को जोर से मिर्ची लगती है। इतना जोर से क्यों लगता है। इसका कुछ न कुछ तो कारण होगा। बतादें कि शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस हार की समीक्षा करेगी।

भूपेश दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर ब्रेक लगाने के कयास पर कहा कि सरकार बनने के बाद पता चलेगा क्या-क्या होता है। नेता बाहर में क्या बयान दे रहे हैं इसका कोई अर्थ नहीं होता। सरकार बन जाए और बनने के बाद निर्णय लें। पहले से दिए जा रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं समझता।

ये नेता हुए दिल्ली रवाना

दिल्ली में कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी आर्गेनाइजेशन की बैठक में छत्तीसगढ़ के कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे। बैठक में शामिल होने को भूपेश बघेल के साथ टीएस सिंहदेव, दीपक बैज, ताम्रध्वज साहू, चरणदास महंत समेत कई नेता दिल्ली रवाना हुए।

बुलडोजर की कार्रवाई पर बोले- कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही

भूपेश ने राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के अन्य शहरों में किए जा रहे बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कहा कि कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही है। गरीबों की जो बस्ती उजाड़ रहे हैं, वह शक्ति कौन है आप लोग भी पहचाने, लेकिन ये उचित नहीं है।

समीक्षा से ज्यादा हिसाब-किताब पर रुचि: अजय चंद्राकर

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने चुटकी लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लोग हार की समीक्षा के लिए दिल्ली गए हैं, लेकिन दिल्ली को हार की समीक्षा से ज्यादा रुचि पांच वर्षों के हिसाब-किताब में रहती है पर शायद कांग्रेस की बैलेंस शीट फरार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *