सेवा कार्य से है जीवन की सार्थकता – जनहित फाउंडेशन 

raipur@khabarwala.news

  • सामाजिक संस्था जनहित फाउंडेशन ने बनाया नववर्ष मिलन व सम्मान समारोह 2023
  • वकील, डॉक्टर और पुलिस समाज से त्रिमूर्ति – ऋषभ सोनी

रायपुर : कानून व्यवस्था के क्षेत्र में थाना प्रभारी अमित बेहरिया, गंज थाना टी आई आशीष यादव, महिला सेल प्रभारी श्रीमती चंचल तिवारी, विधि के क्षेत्र में वरिष्ठ अधिवक्ता भगवानू नायक, अधिवक्ता कविता जयसवाल एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले डॉ उमर रजा सम्मान किया गया।

रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 2 जनवरी 2023। सामाजिक संस्था जनहित फाउंडेशन के अध्यक्ष ऋषभ सोनी ने कहा नववर्ष 2023 की शुभ अवसर पर संस्था के द्वारा प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी नववर्ष मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन एम.जी. रोड स्थित मीरा होटल में किया गया। कानून व्यवस्था के क्षेत्र में थाना प्रभारी अमित बेहरिया, गंज थाना टी आई आशीष यादव, महिला सेल प्रभारी श्रीमती चंचल तिवारी, विधि के क्षेत्र में वरिष्ठ अधिवक्ता भगवानू नायक, अधिवक्ता कविता जयसवाल एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले डॉ उमर रजा सम्मान किया गया।

। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष ऋषभ सोनी ने कहा वकील, डॉक्टर और पुलिस समाज त्रिमूर्ति और समाज के महत्वपूर्ण अंग है जो समाज के विकास में अहम भूमिका निभाते है। इस दौरान राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से पुरस्कृत टिकरापार टी आई श्री अमित बेहरिया ने कहा कि जनहित फाउंडेशन के अध्यक्ष ऋषभ सोनी और उनकी टीम बधाई के पात्र है जो लगातार समाज के अंतिम छोर के व्यक्तियों को सेवा देने का काम करते रहे हैं। भयंकर कोरोनाकाल में भी जनहित संस्था के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

मैं नववर्ष 2023 पर आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। वरिष्ठ अधिवक्ता भगवानू नायक ने कहा जनहित फाउंडेशन दबे कुचले शोषित लोगों को न्याय दिलाने के लिए बढ़-चढ़कर काम कर रही है, और नए वर्ष में नई उमंग और उत्साह के साथ जोर शोर से समाज सेवा का कार्य करेगी। इस अवसर पर अधिवक्ता कविता जायसवाल ने कहा अपने लिए तो हर कोई जीता है जीवन की सार्थकता तब है जब हम दूसरों के लिए कुछ करे, उनके आंसुओं को पोछकर उनके चेहरे में मुस्कान ला सके। कार्यक्रम का संचालन टकेश्वर साहू ने किया आभार प्रदर्शन फौजिया अंजुम ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रवि सोनी, शेख मोइन, गुरप्रीत कौर, रश्मिता, सुल्ताना, मोनिका मानिकपुरी, गीतिका साहू, थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *