राजभवन में मसीही समाज ने केरोल सांग का किया गायन…

raipur@khabarwala.news

रायपुर, 24 दिसंबर 2022 :राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज राजभवन में कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप रायपुर के उपाध्यक्ष डॉ. पी. अनिल कुमार के नेतृत्व में मसीही समाज के प्रतिनिधियों ने सौजन्य मुलाकात कर उन्हें क्रिसमस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने भी मसीही समाज को क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप के सदस्यों ने कैरोल सांग का गायन किया। साथ ही पास्टर्स ने धर्म ग्रंथ बाईबिल के कुछ अंश का वाचन कर प्रभु यीशु के जन्म के उद्देश्य के बारे में भी बताया। 

राज्यपाल ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह ने हमें सच्चे मार्ग में चलने का रास्ता दिखाया है। वे हमेशा भाई-चारा और प्रेम का संदेश देते हैं। सुश्री उइके ने कहा कि हमें प्रभु यीशु के संदेशों का अनुसरण करना चाहिए। मानव मात्र के लिए दया, करूणा और सेवा की भावना हमारे अंदर बनी रहे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति का टापू है और हमें कामना करनी चाहिए कि इसी तरह से यहां पर शांति बना रहे और हमारा प्रदेश तरक्की की राह में आगे बढ़ता रहे।

इस मौके पर मसीही समाज के प्रतिनिधियों ने प्रदेश की प्रगति और उन्नति के लिए भी कामना की।

इस अवसर पर कैपिटल पास्टर्स फैलोशिप रायपुर के सचिव डॉ. शिमोन पतरस, श्री केदार मित्तल, श्री थॉमस मेमन, श्री रामनाथ सागरिया, श्री सुजीत जेम्स, श्री राजू वी. जॉन सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *