पुलिस अधीक्षक महोदय ने नक्सल थाना बोराई,थाना मेचका,सीएएफ. कैंप बहीगांव का किए आकस्मिक निरीक्षण, दिये सुरक्षा संबंधी महत्वपूर्ण निर्देश…

raipur@khabarwala.news

नक्सली गतिविधियों से निपटने लगातार सर्चिंग किए जाने एवं सुरक्षा के संबंध में लिए गए महत्वपूर्ण निर्देश*

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा किया जा रहा है लगातार नक्सल थाना चौकी कैंप का भ्रमण,साथ ही दे रहे जवानों को सुरक्षा संबंधी महत्वपूर्ण निर्देश*

झानू नागेश /धमतरी: धमतरी पुलिस-03-12-22  पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत ठाकुर ने कल नक्सल थाना मेचका,बोराई एवं सीएएफ कैंप बहीगांव पहुंचकर आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

नक्सल प्रभावित थाना, चौकी ,कैंप में तैनात सीआरपीएफ एवं जिला बल के पुलिस जवानों को हमेशा सतर्क एवं सुरक्षित ड्यूटी करने के संबंध में हिदायत दिए।

इस दौरान एसपी.महोदय थाना/चौकी/ कैंप में सुरक्षा हेतु बने संतरी पोस्ट एवं गार्ड का चेकिंग किए संतरी ड्यूटी में तैनात जवान को संतरी के कर्तव्य के संबंध में पूछताछ किए एवं सुरक्षित ड्यूटी करने हेतु हिदायत दिए ।

बैरक में निवासरत पुलिस जवानों की दैनिक सुविधा एवं साफ सफाई का जायजा लेते हुए पुलिस जवानों का हाल-चाल व समस्या पूछे साथ ही साथ जवानों को स्वस्थ्य रहने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने तथा अपने आस-पास की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिये।

एसपी. महोदय द्वारा सीएएफ.कैंप बहीगांव में अधिकारियों की मिटिंग भी लिए और जिले के नक्सली थाने एवं कैम्प को नक्सली गतिविधियों से भी निपटने लगातार सर्चिंग किए जाने एवं सुरक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिया गया।

साथ ही सीआरपीएफ के अधिकारियों को लगातार सर्चिंग गश्त कर एरिया डोमिनेशन की कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है साथ ही आसूचना संकलन मजबूत करने पर भी जोर दिया गया।

उल्लेखनीय है की पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत ठाकुर द्वारा लगातार भ्रमण कर घोर नक्सल थानों,चौकी कैंपों का निरीक्षण किया जा रहा है।

इस दौरा बोराई थाना प्रभारी एवं थाना प्रभारी मेचका,बहीगांव कैंप प्रभारी,डीआरजी एवं अन्य पुलिस अधिकारी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *