राशिफल 3 दिसंबर : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन?

raipur@khabarwala.news

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना आर्थिक मोर्चे पर कष्टकारी साबित हो सकता है। इस महीने आपको आर्थिक बजट बनाकर चलने की जरूरत होगी। महीने की शुरुआत में बेवजह के खर्चों से आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातकों को दिसंबर महीने में आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस महीने निवेश करने से बचें। प्रॉपर्टी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिलहाल टाल दें। खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों दिसंबर महीने में खर्चों से परेशान रह सकते हैं। आर्थिक बजट हिलने के कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है। धन हानि की संभावना है। निवेश करने से पहले अच्छे से विचार करें।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए आर्थिक मोर्चे पर दिसंबर महीना अनुकूल नहीं है। खर्चों में तेजी आ सकती है। बेवजह के खर्चों से आपका मन परेशान रह सकता है। इस महीने आपको बजट बनाकर चलने की जरूरत है।

 

तुला राशि- दिसंबर महीने में तुला राशि वालों के खर्चें बढ़ेंगे। ग्रहों की स्थिति में बदलाव के कारण आप धन संचय करने में असमर्थ रहेंगे। व्यर्थ के खर्चे आपको परेशान कर सकते हैं। इस महीने में आपको धन संचय करने में परेशानी हो सकती है।

धनु राशि- धनु राशि वालों के इस अवधि में अटके काम बनेंगे। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। व्यापार व नौकरी में लाभ मिलेगा। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। यात्रा में लाभ मिलेगा। धन लाभ के योग बनेंगे।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को 2023 में सेहत को लेकर चिंता बढ़ सकती है। आर्थिक मोर्चे पर आपको अशुभ प्रभाव पड़ेगा। दांपत्य जीवन पर नेगेटिव प्रभाव पड़ेगा। अनावश्यक खर्चों से मानसिक तनाव बढ़ सकता है। किसी पर आंख बंद करके भरोसा न करें। किसी भी फैसले को लेने से पहले सोच-विचार जरूर करें।

वृषभ राशि- धनु राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध के प्रवेश करने से वृषभ राशि वालों को लाभ मिलेगा। इस दौरान आपके आय के साधनों में वृद्धि होगी। संपत्ति में विस्तार होगा। कारोबार अच्छा चलता रहेगा। बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। पुराने निवेश से लाभ होगा। कार्यों में सफलता हासिल होगी।

 

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए बुध ग्रह गोचर लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। व्यापारियों को लाभ होगा। आय में वृद्धि के संकेत हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *