Karwa Chauth special: पति के लिए व्रत रखेंगी आलिया-कटरीना! शादी के बाद खास होगा पहला करवा चौथ…

raipur@khabarwala.news

Karwa Chauth 2022: सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का व्रत काफी मायने रखता है. करवा चौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. इस पर्व को सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की हसीनाएं भी जोर-शोर से मनाती हैं.

कई बी टाउन एक्ट्रेसेस के लिए तो इस साल करवा चौथ का व्रत काफी अहम होने वाला है, क्योंकि शादी के बाद ये उनका पहला करवा चौथ होगा. कटरीना से लेकर आलिया तक, इस बार बी टाउन की कई डीवाज अपने हसबैंड संग पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगी. इस बार करवा चौथ 13 अक्टूबर को है. आइए जानते हैं किस-किस के लिए ये पर्व खास होने वाला है.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल हैं. कपल ने 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. शादी के बाद आलिया और रणबीर का ये साथ में पहला करवा चौथ का व्रत है. इस खास मौके पर तो कपूर परिवार में जश्न होने वाला है.

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी शादी के बाद पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी. विक्की संग कटरीना ने दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी. कटरीना-विक्की शादी के बाद से हमेशा ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं. शादी के बाद कपल का पहला करवा चौथ काफी खास होने वाला है.

अली फजल- ऋचा चड्ढा

न्यूली मैरिड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के लिए तो ये डबल सेलिब्रेशन का मौका है. दोनों ने हाल ही में शादी रचाई है. शादी के चंद दिनों बाद ही करवा चौथ का व्रत रखना कपल के लिए काफी खास होने वाला है.

फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने इसी साल फरवरी में शादी रचाई है. दोनों ने खास अंदाज में इंटीमेट वेडिंग की थी. कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई. अब शादी के बाद शिबानी और फरहान का ये पहला करवा चौथ है. अब देखते कपल इसे कैसे खास बनाते हैं.

मौनी रॉय- सूरज नांबियार

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं. मौनी रॉय अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. मौनी ने सूरज संग जनवरी 2022 में शादी रचाई थी. शादी के बाद मौनी पहली बार अपने डार्लिंग हबी के लिए व्रत रखेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *