23 सितंबर 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में ‘अवतार’ की वापसी…

raipur@khabarwala.news

हॉलीवुड जगत की मोस्ट पॉपुलर फिल्म ‘अवतार 2’ का दर्शकों को लम्बे समय से इंतजार है। फिल्म का टाइटल ‘अवतार-द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था।

अब हाल ही में खबर आई है कि ‘अवतार 2’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने ‘अवतार’ को थिएटर्स पर री-रिलीज करने का फैसला लिया है।

दरअसल कुछ समय पहले आई तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक 23 सितंबर 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में ‘अवतार’ की वापसी होने जा रही है। डायरेक्टर जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी ‘अवतार’ को 2009 में अकादमी पुरस्कार भी हासिल हो चुका है। बता दें कि मेकर्स ने 2009 में आई अवतार को एक बार फिर सिनेमाघरों पर रिलीज करने का फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि इसके सेकण्ड पार्ट और फर्स्ट में एक बड़ा गैप है, जिसको इस रिलीज के माध्यम से भरा जा सकेगा।

अब ‘अवतार 2’ की बात करें तो फिल्म में सैम वर्दिंगटन, नावी जेक सुली, जोई सल्डाना, नेतिरी के साथ केट विंसलेट, मिशेल यिहो, डेविड थ्वेलिस और विन डीजल भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। वहीं, अब देखना कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट को कितना पसंद किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *