गरियाबंद महानदी में नहाने के गए 7 दोस्त डूबे, 4 को बचाया , 3 लापता …

raipur@khabarwala.news

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में गुरुवार को एक बच्चे सहित 4 लोग पानी में बह गए। इनमें बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हो गई। गरियाबंद में जहां 7 दोस्त नहाने के दौरान महानदी में डूब गए। इनमें से 4 को बचा लिया गया है। जबकि एनीकट में फंसे एक युवक का कई घंटों की जद्दोजहद के बाद बचाया गया। अभी तक दो अन्य युवकों को पता नहीं चल सका है। वहीं बालोद में एक बच्चे और धमतरी में भी एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। दोनों के शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के राजिम से पितयिबंद एनीकट में नहाने 7 दोस्त पहुंचे थे। तभी पानी का तेज बहाव आया और सातों उसमें डूबने लगे। यह देख आसपास के लोगों ने किसी तरह 4 युवकों को बचाया, लेकिन 3 बह गए। इनमें से एक युवक एनीकट के बीच झाड़ियों में फंस गया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई। एनीकट में फंसे युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और घंटों की मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका। वहीं गोताखोरों की मदद से बह गए युवकों की भी तलाश की जा रही है।

अर्जुंदा निवासी लेख राम यादव लव मैरिज के बाद अपनी पत्नी के साथ खरखरा नहर से करीब 50 मीटर दूर झोपड़ी बनाकर रह रहा था। उसका डेढ़ साल का बेटा रोहन बुधवार शाम घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक लापता हो गया। इस पर परिजनों और आसपास के लोगों ने काफी तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। गुरुवार को वहां से करीब 3 किमी दूर ग्रामीणों ने बच्चे का शव नहर में देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रोहन की पहचान हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *