विश हुई पूरी, आलिया भट्ट ने शेयर की गुड न्यूज…

www.khabarwala.news

schedule
2022-06-27 | 11:05h
update
2022-06-27 | 11:05h
person
khabarwala.news
domain
khabarwala.news
विश हुई पूरी, आलिया भट्ट ने शेयर की गुड न्यूज…

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गुड न्यूज शेयर की है.

Advertisement

दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आवर बेबी, कमिंग सून’. आलिया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में अल्ट्रासाउंड की फोटो है. और साथ में एक और फोटो है जिसमें शेर, शेरनी और एक शेर का बच्चा है. कपल्स के गुड न्यूज शेयर करने के बाद लोगों को संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बात याद आ रही है.

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग और शादी की खबरों के बीच जब संजय दत्त से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- क्या वो शादी करने जा रहे? अगर रणबीर शादी करने जा रहे हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. आलिया तो मेरे सामने ही पली-बढ़ी है. शादी एक कमिट्मेंट है जो वे आपस में कर रहे हैं. उन्हें उसे अच्छी तरह से निभाना चाहिए. रणबीर को नसीहत देते हुए संजय दत्त ने कहा था- ‘रणबीर जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो.’

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2018 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के सेट पर मिले थे. इसी दौरान दोनों ने एक-दसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लंबे समय तक डेटिंग के बाद दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. और अब शादी के दो महीने बाद आलिया भट्ट ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की है. दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज (Brahmastra Release) होने के लिए तैयार है.

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
khabarwala.news
Privacy & Terms of Use:
khabarwala.news
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
19.09.2024 - 22:09:50
Privacy-Data & cookie usage: