21 मार्च राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन?

www.khabarwala.news

schedule
2022-03-21 | 03:03h
update
2022-03-21 | 03:03h
person
khabarwala.news
domain
khabarwala.news
21 मार्च राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन?

raipur@khabarwala.news

मेष राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता रहेगी।

 

वृष राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। संयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि-मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। धन लाभ होगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। असन्तोष के भाव रहेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

Advertisement

 

कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु आत्मसंयत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खर्चें बढ़ेंगे। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

 

सिंह राशि- मन परेशान रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। छोटे बहन-भाई से भेंट हो सकती है। भवन-सम्पत्ति का लाभ हो सकता है।

कन्या राशि- आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के प्रयास करें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। आय में कमी आ सकती है।

 

तुला राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्चों में भी बढ़ोतरी के योग हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु अपनी सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाई आएगी।

 

धनु राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। बातचीत में भी संयत रहें। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखने का प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है।

 

मकर राशि- संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य बनेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कुंभ राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

 

मीन राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में सद्भाव बनाये रखने का प्रयास करें। किसी पैतृक सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। परेशानियां बनी रहेंगी। फिर भी व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से बचें।

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
khabarwala.news
Privacy & Terms of Use:
khabarwala.news
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
07.09.2024 - 00:27:47
Privacy-Data & cookie usage: