मीका सिंह भी नेशनल टीवी पर रचाएंगे स्वयंवर, ऐसा होगा शो का फॉर्मेट…

raipur@khabarwala.news

रियलिटी शोज में आपने अभी तक कई सेलिब्रिटीज को अपना पार्टनर खोजते देखा होगा। राखी सावंत, रतन राजपूत, राहुल महाजन और मल्लिका शेरावत नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर करते देखे गए। इनमें राखी का सीजन सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ। हालांकि शो खत्म होने के बाद उनका रिश्ता कितने दिन चल पाया, इसे भी सभी ने देखा है। अब जो जानकारी सामने आ रही है गायक मीका सिंह रियलिटी शो के जरिए अपना पार्टनर खोजने की तैयारी में हैं। मीका युवाओं के बीत काफी पॉपुलर हैं और विवादों में घिरे रहते हैं। ऐसे में उनका यह शो दिलचस्प होने वाला है।

44 वर्षीय मीका सिंह स्वयंवर के फॉर्मेट में पार्टनर की खोज करेंगे हालांकि वह शो में शादी नहीं करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया को सूत्र ने बताया कि ‘यह रियलिटी शो स्वयंवर शो जैसा होगा। कुछ महीनों में शो को ऑन एयर करने की योजना है। शो में मीका शादी नहीं करेंगे, वह केवल सगाई करेंगे और उसके बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे।‘ सूत्र आगे ने कहा, ‘मीका शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। शो में देशभर से कंटेस्टेंट शामिल होंगी।‘

राखी भी आ सकती हैं नजर

राखी सावंत भी मीका के शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ सकती हैं। दोनों का काफी पुराना झगड़ा रहा है। मीका ने जबरन राखी को किस कर लिया था हालांकि बाद में उन्होंने अपना विवाद सुलझा लिया और साथ में कई शोज में साथ दिखे।

मीका के हिट गानों की लिस्ट

मीका का सबसे हिट गाना ‘सावन में लग गई आग’ है। इसके अलावा उन्होंने ‘मौजा ही मौजा’, ‘सिंह इज किंग’, ‘आपका क्या होगा’, ‘गंदी बात’, ‘जुम्मे की रात’, ‘आज की पार्टी’ सहित अन्य गानों को अपनी आवाज दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *